अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन परअपने फैंस को दिया तोहफा

0
27

मुंबई:- खिलाड़ी अक्षय कुमार आज 50 साल के हो गए। उम्र के इस पड़ाव पर भी वो आज 26 साल के लगते है। कॉमेडी एक्शन के किंग कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने आज अपने फैंस को तोहफा दिया। उन्होंने ट्वीटर पर अपनी फ़िल्म गोल्ड का पोस्टर रिलीस किया।।                   फ़िल्म की कहानी आज़ाद भारत के ओलंपिक गोल्ड मैडल जितने की है। जिसमे भारत ने 1948 में ओलंपिक पहला गोल्ड मैडल जीता था। जिसमे इनके साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय है।      ट्वीटर में अक्षय ने लिखा है कि हर रात के बाद सुबह आती है।लेकिन आपके प्यार की वजह से मेरी सुबह सुनहरी हो गयी है।मेरी उम्र गोल्ड मैं तब्दील हो रही है। इसके साथ ही पेश है मेरी फिल्म गोल्ड का पोस्टर।।               अक्षय ने सौगंध(1991) से बतौर हीरो डेब्यू किया था। इसके पहले उन्होंने महेश भट्ट की फ़िल्म आज(1987) मैं मार्शल आर्ट इंस्ट्रक्टर की भूमिका निभाई। जो महज सात सेकंड की थी।

नौ सितंबर 1967 को अमृतसर में जन्मे अक्षय कुमार का वास्तविक नाम राजीव हरीओम भाटिया है। अक्षय के दो बच्चे है जिसमे बेटा आरव और बेटी नितारा है। अक्षय साल में दो बार घूमने जाते है।

अक्षय बेहद अनुशासित तरीके से जिंदगी जीते हैं। उनके जागने और सोने का समय तय है। रात को 9.30 बजे ‍वे बिस्तर पर चले जाते हैं और चार बजे उठते हैं। यदि रात को सोने में देर भी हो जाए तो भी वे चार बजे ही उठते हैं। इसीलिए फिल्मी पार्टियों से दूर रहते है। अक्षय कुमार का नाम बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा जिनमे रवीना टन्डन, शिल्पा शेट्टी, रेखा ,प्रियंका चोपड़ा।

अक्षय कुमार महिलाओं की  बेहद इज्जत करते हैं और उन्हें पुरुषों से ज्यादा ताकतवर मानते हैं। शायद इसीलिए वे अपनी मां, बहन, पत्नी, बेटी और सास के बेहद नजदीक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here