हिन्दू युवा वाहिनी की जिला बैठक सम्पन्न।

0
90

Report by – शिवांग शुक्ला

कालपी,जालौन। आज नगर में हिन्दू युवा वाहिनी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में जनहितकारी योजनाओं को जनता तक पहुँचाने व सरकारी विभागों में व्याप्त भ्रष्टाचार से आम जनता को बचाने हेतु विस्तृत चर्चा हुई।

मीटिंग को संबोधित करते हुए मुख्य वक्ता बृजबिहारी गुप्ता ने कहा की सभी नगर अध्यक्ष, कालपी, कोंच, उरई, जालौन और सभी मंडलो के अध्यक्ष अपनी अपनी वार्ड और ग्राम कमेटियों का सुचारू रूप से गठन कर ले , उन्होंने बताया की हम सभी हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओ को योगी आदित्यनाथ की नाक , कान , आँख का काम करते हुए सरकार की योजनाओ को आम आदमी तक पहुँचाना होगा।

जिला संयोजक राजा सिंह, जिला अध्यक्ष ब्रजेश कोबरा व जिला उपाध्यक्ष प्रीतू सिंह रहे मौजूद। जल्द ही युवा वाहिनी के जिला प्रदेश उपाध्यक्ष योगेंद्र राणा का हो सकता है आगमन।

जिला प्रभारी अजय महतेले ने कहा की यदि हम लगातार जनता के काम लेकर अधिकारियो के पास जायेंगे तो समाजसेवा होने के साथ पहचान भी बढ़ेगी और हमारा सम्मान भी बढ़ेगा, उन्होंने कार्यकर्ताओ को पूरा विश्वास दिलाया की उनके सम्मान की पूरी चिंता हम वरिष्ठ लोग करेंगे।

जिला अध्यक्ष ब्रिजेश कोबरा ने कहा कि बात है संघर्ष की यदि हम जनता के लिए कम करेंगे तभी हम अपनी खुद की पहचान बना पाएंगे।अंत में बुंदेलखंड सहप्रभारी ब्रिज बिहारी गुप्ता ने एक प्रस्ताव रखा की हिन्दू युवा वाहिनी द्वारा जिले में एक ज्ञापन आंदोलन चलाकर पूरे देश में एक स्कूली पाठ्यक्रम के लिए जनजागरूकता कार्यक्रम चलाया जायेगा।

इस मौके पर हिन्दू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष ब्रजेश कोबरा, जिला उपाध्यक्ष प्रीतू सिंह, जिला संयोजक राजा सिंह, बुंदेलखंड सहप्रभारी ब्रजबिहारी गुप्ता, जिला महामंत्री सुबोध द्विवेदी, जिला मंत्री हर्षित खन्ना, जिला सहप्रभारी मंटू विश्नोई आदि लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here