बांद्रा के गरीब नगर में लगी भीषण आग

0
117

मुंबई:- आज दोपहर को बांद्रा पूर्व के गरीब नगर में सिलेंडर का स्फोट होने से आग लग गयी थी. अतिक्रमण कार्यकाल शुरू था कि अचानक फिर से आग लगा गयी और फिर आसपास करीब चार सिलेंडर का विस्फोट हुआ है.

कैसे लगी आग

बांद्रा पूर्व के गरीब नगर में सिलेंडर का विस्फोट होने से भीषण आग लग गयी थी.जिसके बाद अतिक्रमण विभाग की कार्यवाही शुरू थी कि अचानक फिर से आग लग गयी और उसके बाद आस पास चार सिलेंडर का विस्फोट हो गया.

कैसे पाया काबू

आग भड़कने से अग्निशमन की 22 गाड़ियां घटनास्थल पर बुलाई गई. आग में अनेक झोपड़े जल कर राख हो गए. किसी की जान की  कोई हताहत नही हुई और किसी की जान को कोई नुकसान नही पहुँचा.

यह भी पढ़े:- मेहमान बन कर पनाह ली,हज़ारो का माल चम्पत

यह आग इतनी भयंकर थी कि यह टिकट खिड़की तक पहुच गयी .जिसके कारण हार्बर लाइन की यातायात को थोड़ी देर के लिए बंद कर दिया गया था. और वहां से आनेजाने वाले यातायात को भी बंद कर दिया गया था.

बता दे कि इसके कारण हार्बर लाइन की यातायात की थोड़ी देर के लिए बंद होने के कारण लोगो को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

यहां के स्थानिक नगरसेवक का कहना है कि अतिक्रमण की कार्यवाही करते वक्त सिलेंडर विस्फोट से आग लगी थी .इससे अतिक्रमण विभाग को पहले सूचित करना चाहिए था.

 

लेकिन इस आग से कई झोपड़े जल कर राख हो गए.अब अतिक्रमण विभाग आगे की कार्यवाही सावधानी से करे जिससे ऐसी घटना दोबारा न हो.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here