दिल को छू लेने का काम किया गंभीर ने, जानकर गर्व महसूस होगा।

0
33

मुंबई। क्रिकेटर गौतम गंभीर ने एक बार फिर दिल को छू लेने वाला काम किया है। इस बार गौतम शहीद जवान की मदद करने के लिए आगे आए हैं। इस बार उन्होंने कश्मीर के सुकमा सेक्टर में शहीद हुए जवान की बेटी की मदद करने का फैसला किया है।

बता दें कि, जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले में शहीद ASI अब्दुल राशिद की बेटी जोहरा की पढ़ाई का खर्च अब गौतम गंभीर उठाएंगे। गौतम ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी। अपने दूसरे ट्वीट में गौतम ने लिखा ‘जोहरा प्लीज इन आंसुओं को जमीन पर ना गिरने दो, क्योंकि मुझे शक हैं कि धरती मां भी इस दर्द का बोझ उठा सकती है, तुम्हारे शहीद पिता को सलाम’।

आपको सूचित कर दें कि जोहरा की तस्वीर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। इससे पहले दक्षिण कश्मीर पुलिस के DIG ने ज़ोहरा के नाम एक सार्वजनिक पत्र लिखा। उन्होंने लिखा कि तुम्हारे आंसू हमारे कलेजों को झुलसा रहे हैं। तुम्हारे पिता ने जो बलिदान दिया है, वह हमेशा याद रखा जाएगा। ये क्यों हो रहा है इसकी वजह जानने के लिए अभी तुम काफी छोटी हो। जो लोग कश्मीर की शांति को बिगाड़ना चाहते हैं, उनके खिलाफ लड़ने के लिए तुम्हारे पिता के जैसे हम भी हमेशा तैयार हैं।

गौरतलब है, वर्तमान में सेना कश्मीर में आतंकियों के खात्मे के लिए अभियान चला रहे हैं। आये दिन आतंकी सेना और सुरक्षा बलों पर हमला करते हैं। देश की हिफाज़त करते हुए कई जवान शहीद हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here