पत्रकार भी नही सुरक्षित, कालपी के मोहल्ला रामगंज से घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी

0
25

 


नगर की सुरक्षा व्यवस्था में अक्सर सेंध लगाते रहते हैं चोर, पुलिस ओवरलोडिंग ट्रकों का पीछा करके “नमस्ते” करने में रहती है मशगूल। पिछले कई दिनों से चोरों का आतंक, दुकान में चोरी की नाकाम कोशिश के अलावा बोलेरो भी चोरी होते होते बची थी।

घटना बीते सोमवार रात तकरीबन साढ़े नौ बजे की है, जब सी०एन०एन० हिंदी संस्थान के पत्रकार नरेंद्र त्रिपाठी ने अपनी हीरो होंडा ग्लैमर बाइक नम्बर यू०पी० 92 के० 9460 घर के बाहर खड़ी कर दी व घर के अंदर घुसते ही पलक झपकते चोरों ने काम तमाम करते हुए उक्त पत्रकार की गाड़ी चोरी कर ली। तत्काल डायल 100 पुलिस, कोतवाली पुलिस व पुलिस उपाधीक्षक कालपी को सूचना दी गयी किन्तु पुलिसिया रिकॉर्ड में दर्ज मामलों की बात करें तो जब सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर तक अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं, व शिकायती पत्र फाइलों में धूल फांक रहे हैं तो भला यह मामला तो रात के अंधेरे का था। अतः बाइक नही मिल सकी, सोमवार को उक्त पत्रकार ने कोतवाली पुलिस को लिखित तहरीर देकर मामले की शिकायत दर्ज करवाई।

अंदर की बात यह है कि जिस वक्त बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया गया तब पुलिस बल भारी तादाद में योजनाबद्ध तरीके से हाइवे में ओवरलोडिंग गाड़ियों के पीछे सरपट दौड़ लगाते नज़र आ रहा था, प्राप्त जानकारी के अनुसार कई ट्रको का तो ओवरलोडिंग में चालान कर दिया गया, तो डकोर लिखी हुई पट्टी व अन्य कई ट्रक यमुना पुल के ऊपर “नमस्ते” करके छोड़ दिये गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here