“आप” ने पी०जी०आई कर्मचारी संघ की माँगो का समर्थन किया

0
65

Report by Ravindra Pandey

आज आम आदमी पार्टी ने संजय गांधी पी०जी०आई कर्मचारी महासंघ व नर्सिंग स्टाफ़ एसोसियशन के बैनर तले पी०जी०आई में कर्मचारी की हितों को लेकर चल रही “आम सभा” में कर्मचारी संघ के अध्यक्ष व उनकी कार्यकारिणी द्वारा कर्मचारी के हितों की माँगो के समर्थन हेतु “आप” के शामिल होने की इच्छा जताई।
जिसे “आप” के वैभव माहेश्वरी मुख्य प्रदेश प्रवक्ता व ज़िला अध्यक्ष ,लखनऊ ने गम्भीरता से लेते हुए “आप” के एक प्रतिनिधिमंडल को पी०जी०आई में चल रही “आम सभा” में भेजा। जिसमें प्रितपाल सिंह सलूजा (मीडिया प्रभारी),असद अब्बास (जिला संगठन उपाध्यक्ष),पलाश यादव शामिल थे।
“आप” के इस क़दम से कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों और सदस्यों ने स्वागत किया,कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष सतीश कुमार मिश्र ने अपने सम्बोधन में “आप” के समर्थन पर धन्यवाद देते हुए दिल्ली सरकार द्वारा कर्मचारियों के हितों के कामों की तारीफ़ की,उन्होंने कहा अरविन्द केजरीवाल जी ख़ुद सरकार के कर्मचारी रहे हैं,तभी दिल्ली सरकार में कर्मचारियों के हितों की रक्षा हो रही है,निविदा प्रथा को लगभग ख़त्म करने का काम अगर देश में किसी ने किया है,वो दिल्ली सरकार ही है।
“आप” प्रतिनिधिमंडल के प्रितपाल सिंह सलूजा ने “आप” की ओर से कर्मचारी संघ की ज़्यादातर माँगो जायज़ बताते हुए इसका समर्थन किया और कहा कि कर्मचारियों की सबसे बड़ी माँग पेंशन को संसद में “आप” के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पूर्व में ही प्रमुखता से उठाया है,बाक़ी जो भी माँगे हैं उनको पार्टी शीर्ष नेतृत्व के समक्ष रखकर उस पर आगे कार्यवाही सुनिश्चित करके कर्मचारी संघ को अवगत कराएगी,अगर ज़रूरी हुआ तो पार्टी संघ की आवाज़ संसद में भी उठाएगी।

राम कुमार सिन्हा (संघ महामंत्री) श्रीमती सीमा शुक्ला (अध्यक्ष) NSA सुजान सिंह (महामंत्री) NSA के साथ सैकड़ो की संख्या में पी०जी०आई संघ के कर्मचारी शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here