मोबाइल नम्बर के अंत में कही यह अशुभ नम्बर तो नही*

0
148

मोबाइल
मेरे प्यारे मित्रो मोबाइल नम्बर से भविष्य वाणी सुनकर चौक गए क्या?जैसे मोबाइल टीवी जहाज के आविषकार सम्भव है,वैसे ही नम्बर से भविष्यवाणी सम्भव किया है,काशी के मूल निवासी गुजरात के रहने वाले वशिष्ठ जी महराज,इस खोज के लिए आपके नाम का चयन ,ग्लोबल रिकॉर्ड ऑफ़ बुक में हुआ है।आइये जानते है,कुछ अशुब् नम्बरो की भविष्यवाणी।

मोबाइल

*यदि आपके मोबाइल के अंत में हो 08*

यह नम्बर आपके सभी कार्यो में बाधा और रुकावट का नंबर है,क्रोध और चिड़चिड़ेपन का जिद्दी होने का ,आलसी और कड़े परिश्रम मजदूरी का द्योतक है,यह नंबर मात्र दुनिया के कुछ प्रतिशत लोगो को छोड़कर किसी को शुभ नहीं होता,और संसारी जीवन को तबाह कर देता है,कभी कभी जातक बहुत धनि भी हो सकता है,किन्तु एक दिन वो फर्श पर आ जाता है,या उसके धन का कोई लाभ उसे नहीं मिलता।

यह भी पढ़े:-भिवंडी में इमारत ढहने से 1 की मौत

अतः ऐसे जातक को शनि का उपाय शनीकवच अवश्य धारण कर लेना चाहिए साथ ही,योग्य मार्गदर्शन में नंबर भी बदल लेना चाहिए।

मोबाइल

*यदि आपके मोबाइल नम्बर के अंत में 17 है।*

तो आप को बचपन से संघर्ष मय जीवन जीना पड़ा है,आप एक एक करके पाई पाई जोड़कर धनी बनेंगे,अंततः सफलता मिल सकती है,लेकिन संघर्ष बहुत होता है,सर और पेट की समस्या से सावधान,आप कंजूसी करना छोड़ दें,वैसे आप उदार और नेकदिल भी है,दुसरो की मदद भी करते है,पर लोग आपको नहीं समझ पाते,नंबर अवश्य चेक करवाये,अंत में यह भला कर सकता है।

मोबाइल

*यदि आपके मोबाइल नम्बर के अंत में 26 हो*

तो यह एक अति भयंकर ऐशो आराम वाला,बुरी संगत देने वाला जीवन में भयंकर प्रलय करने वाला नंबर है,आप इससे जल्दी पिच्छा छुड़ा लें ,इसी में भलाई है।
आप ध्यान दें-गुजरात के कच्छ में 26 जनवरी को भूकम्प आया था,मुम्बई में 26 जुलाई को बाढ़ आई थी, मुमबई के ताज पर 26 को हमला हुआ था,सुनामी लहर 26 को ही आई थी,यह नंबर पुरे भारत के लिए अत्यंत खतरनाक रहा है,ऐसे नंबर आपके मोबाइल के अंत में आना अत्यंत अशुभ है।
कितना भी अच्छी फिलिंग हो यह खराब जरूर कर देगा।।
शिव उपासना और शनि कवच ऐसे जातक को अवश्य पहनना चाहिए।

 

मोबाइल

है तो आपके कार्यो में भी रुकावट विलम्ब और लेट होगा साथ ही अति अहंकार में कार्य विगड़ेगा,बुद्धि और ज्ञान का समन्वय है फिर भी सही स्थान पर सही ज्ञान का प्रयोग नही हो पायेगा ,संघर्ष जारी रहेगा,सोचते हो क्या क्या नही किया अपनों के लिए पर,उसका परिणाम क्या मिला?आपका यह नम्बर शुभ भी हो सकता है,यदि आपके जन्म और शारीरिक भाषा आपको सपोर्ट करे।बुध के उपाय करें।

मोबाइल

*यदि मोबाइल नम्बर के अंत में 44हो*

यह नम्बर आपको बहुत काल्पनिक भावुक या बहुत समझदार बना सकता है,निचे से ऊपर की यात्रा पुनः निचे आ सकते है,अपनों से ही दुःख दुनिया वालो में जीत,भावुकता से बचे,अचानक घटना दुर्घटना,नंबर पर विचार करें, कोई भी नम्बर बिना विचारे लेना खतरनाक हो सकता है।
आपके पास 1 रूपये भी न हो तो लाखो का काम कर लेंगे,लेकिन अस्थिरता परेशां करेगी,यदि एक बार स्थिर हुए तो सम्भव है ,बहुत दिनों तक स्थिर भी रहे,किन्तु अंततः अवनति ही देखि गयी है।सो सावधानी आवश्यक है।

मोबाइल

*यदि आपके मोबाइल नम्बर के अंत में 53 हो*

आपको पुत्र के प्रति सावधानी रखनी चाहिए,बुद्धि का सदुपयोग करें, सज्जनो का अपमान न करें, सबके लिये सोचते है पर जिम्मेदारी से घिरे होकर भी किसी काम का यश नही मिलता, मह्सुश करेंगे,कार्यो में देर विलम्ब हो तो शनि कवच और शनि गुरु का उपाय करें।
यह 3/5 का या 5/3का अंक है,जीवन में 3/5 करने पड़ते है,फिर से बार बार सुरुवात करनी पड़ती है,दुःख पिच्छा नही छोड़ता

 

माखनलाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here