टाइगर जिंदा है : सलमान ने कटरीना को किस करने से मना किया

0
73

टाइगर जिंदा है

सलमान ने टाइगर जिंदा है के शूटिंग के दौरान कटरीना कैफ को किस करने से इंकार कर दिया. सलमान को आज तक किसी भी अभिनेत्री को सिल्वर स्क्रीन पर किस करते हुए नहीं देखा गया है. अब तक कोई भी फिल्म निर्माता सलमान से ऐसा करवाने में कामयाब नहीं हो पाया.

टाइगर जिंदा है के शूट के दौरान किया मना 

एक सूत्र से पता चला है कि,

यह वाकया तब हुआ जब टाइगर जिंदा है के एक सीन में सलमान को कटरीना को किस करने के लिए कहा गया . दरसल सीन ही रोमेंटिक था और स्क्रिप्ट के मुताबिक सलमान कटरीना का किस्सिंग सीन फिल्माना था. लेकिन सलमान से जब निर्देशक अब्बास जफ़र ने यह बात कही तो सलमान ने साफ मना कर दिया.

टाइगर जिंदा है

 

चाहे उनके चाहने वाले हो या निर्देशक सभी यह महसूस करते हैं कि, सिर्फ एक बार, सलमान अपाना नॉन किस्सिंग कोड तोड़ दे. परंतु आज तक ऐसा नहीं हो पाया है. इसी बात को निर्देशक अब्बास जफ़र ने इस बार अपने मन में बैठा लिया और निकल पड़े मिशन किस्सिंग सलमान के पीछे. जफ़र को लगा की कैटरीना है, तो यह सीन आसानी से हो जायेगा, लेकिन सलमान ने इनकार कर दिया।. अब्बास जफर ने उन्हें मनाने की भरसक कोशिश की, फिर भी बात नहीं बनी. अंता में अब इस दृश्य को फिल्म से हटा दिया गया है.

पढ़े: बॉलीवुड अभीनेत्रियों से ज्यादा हॉट है टीवी की ये सीधी साधी बहुये

पांच साल के लंबे इंतजार के बाद टाइगर और जोया वापस आ रहे हैं. इस बार उनके पास बड़ा ही जोख़िम भरा मिशन पूरा करना है. मिशन इराक में है जहाँ एक आतंकवादी समूह ने 25 भारतीय नर्सों को बंधक लेता है. इन नर्सों को लेवल एक ही आदमी बचा सकता है, वो है टाइगर. फिल्म में सलमान को बंदूकें चलते, हड्डियों को तोड़ते और जबरजस्त एक्शन करते हुए नज़र आने वाले हैं. तो वहीं कैटरीना और सलमान के हॉट रोमांटिक सीन सिनेमा घरों में आग लगाने के लिए तैयार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here